Search

महिलाएं अक्सर उन पलों में अपनी फीलिंग्स कंट्रोल कर लेती हैं क्यों?

महिलाएं ऐसा क्यों करती है ?

रिलेशनशिप (Relationship) का एक बड़ा पहलू है सेक्स, लेकिन अक्सर कुछ गलत थॉट्स इन स्पेशल मोमेंट्स (These incorrect thoughts Special Moments) को खराब कर देते हैं। ऐसे में कई बातों पर महिलाओं को सोच बदलने की जरूरत है

हर बात की तरह सेक्स में भी एक-दूसरे की फीलिंग्स (Feelings) की कद्र करके ही रिलेशन (Relation) अच्छा बनाया जा सकता है। ऐसे में लेडीज (Ladies) को मेल ऐंगल (Male Angle) से भी बात समझने की जरूरत है, तभी रिश्ता हमेशा फ्रेश (Fresh) रहेगा।

अग्रेसिव है चाहत (Aggressive wanting to) :- हाल में एक रिसर्च (Research) के मुताबिक मेल पार्टनर (Male Partner) भी चाहते हैं कि जिस तरह वे अपनी फीमेल पार्टनर (Female Partner) के साथ इंटीमेट (Intimate) होने के लिए अग्रेसिव (Aggressive)  रहते हैं, उनकी पार्टनर भी वैसा ही फील (Feel)  करे। जबकि महिलाएं अक्सर इस लेवल पर अपनी फीलिंग्स एक्सप्रेस (Express Feelings) नहीं कर पातीं या फिर कहीं ना कहीं अपनी फीलिंग्स कंट्रोल (Control Feelings) कर लेती हैं। ऐसे में एक्सपर्ट्स (Experts) आपको खुलकर रिलेशन  (Relation) जीने की सलाह देते हैं।

Read More :- संभोग के बाद कमजोरी महसूस होती तो करें विशेष नुस्खे का सेवन आप हो जायेंगे पावरफुल

लुक्स की टेंशन (Looks tension) :- आप अपने पार्टनर (Partner) के साथ टाइम स्पेंड (Time Spend) करना चाहती हैं, लेकिन अपने लुक्स (Looks) को लेकर टेंशन (Tention) में रहती हैं। कभी आप अपने बैली फैट (Belly Fat) के बारे में सोचती हैं, तो कभी मेकअप (Makeup) के बारे में। यही वजह है कि जब आप बेड (bed) पर होती हैं, तब अपने पार्टनर से पूरी तरह मिक्सअप (Mixup) नहीं हो पातीं। जबकि एक्सपर्ट्स का मानना है कि इस पॉइंट (Points) पर हर हज्बंड (Husband) चाहता है कि उसकी वाइफ (Wife) उस वक्त सारी टेंशन छोड़कर बस प्लेजर फील (Feel Pleasure)  करे।

जस्ट सेक्स :- अक्सर सभी वाइफ सोचती हैं कि उनके हज्बंड के लिए सेक्स बस ही सेक्स है। लेकिन कुछ रिसर्च बताती हैं कि लड़का-लड़की रिलेशनशिप में आने के बाद ही अपनी सेक्स लाइफ अच्छे से एंजॉय कर पाते हैं और ऐक्ट के बाद सेटिस्फाइड (Satisfied) भी होते हैं। वैसे, एक रिसर्च यह भी बताती है कि मैरिड (Married) लोग अपनी सेक्स लाइफ ज्यादा अच्छे से एंजॉय करते हैं।

Read More :- स्वर्ण भस्म से शरीर को ताकतवर बनाने के चमत्कार

हमेशा रेडी नहीं (Not Always Ready)  :- क्या आप भी यही सोचती हैं कि पुरुष हमेशा सेक्स के लिए किसी भी टाइम रेडी रहते हैं। लेकिन यह बिल्कुल सही नहीं है। हां, टीनेज में सेक्स उनके लिए अडवेंचर या प्लेजर हो सकता है, लेकिन मैरिड लाइफ (Married Life) में ऐसा नहीं है। एक रिसर्च बताती है कि इस बात को लेडीज ऐक्सेप्ट (Ladies Accept) नहीं कर पातीं और जब उनके हज्बंड उन्हें सेक्स के लिए ना कहते हैं, तब वे रिलेशन (Relation) को लेकर इनसिक्योर (Insecure) होने लगती हैं। जाहिर है कि वाइफ को हज्बंड को लेकर यह सोच बदलनी होगी, तभी वह सामने वाले की फीलिंग्स (Feelings) की रिस्पेक्ट (Respect) कर पाएंगी।

Read More :- Kiss करने के 10 जादूई तरीके जो आपके दिमाग में करेंगे Chemical लोचा

गाइडेंस ना दें (Don’t Guidance) :- आप अपने पार्टनर के साथ लव टाइम स्पेंड (Love Time Spend) कर रही हैं और साथ ही आप उन्हें इंस्ट्रक्शंस (Instructions) भी दे रही हैं कि अब उन्हें क्या करना है, तो अपनी यह आदत अभी बदल दें। दरअसल, कोई मेल नहीं चाहता है कि वाइफ इसे इस सब्जेक्ट (Subject) पर गाइड (Guide) करे। अगर आप ऐसा करती हैं, तो वह आपके सामने अपनी फीलिंग्स फ्री होकर नहीं शेयर कर पाएंगे। वैसे, रिलेशनशिप एक्सपर्ट (Relationship Experts) का मानना है कि मेन्स (Mens) अपनी वाइफ (Wife) को सेटिस्फाइड (Satisfied) करना बहुत अच्छे से जानते हैं, इसलिए वे इंस्ट्रक्शंस (Instructions) लेना पसंद नहीं करते।

Read More :- सफेद मूसली गुणों की खान हैं पुरुषों और स्त्रियों के लिए

कुछ करना हो नया (Do something new) :- अगर आपका हज्बंड (Husband) आपको कुछ नया करने के लिए कहता है, तो यह ना सोचें कि वह रिलेशन (Relation) से खुश नहीं हैं। ऐसी बातों पर लेडीज (Ladies) अक्सर सही मूव्स (Right Moves) लेने की बजाय अपना मूड ऑफ (Mood Off) कर लेती हैं। जबकि आपको इसे दिल पर ना लेते हुए कुछ नया करने के बारे में सोचना चाहिए, जो दोनों के कंफर्ट जोन (Comfert Zone) में हो।

विशेष :- महिलाएं अक्सर अपने दिमाग को कही न कही बिना किसी विचार के कुछ भी सोचती रहती है जब की असल में होता कुछ भी नहीं हैं मै यही कहना चाहूँगा की प्यार के उन पलों में सिर्फ एक दुसरे के बारे में सोचें और प्यार करें न की लुक, या अपने उनको गाइड करना ऐसा कोई काम न करें और प्यार में डूब जाएँ और जो हो रहा है वो होने दें बिना कुछ भी बोले . हाँ यदि आपको किसी चीज से प्रॉब्लम है तो आप उन पलों के बाद उन्हें इस बारे में बता सकती है और उसकी जगह कुछ और तरीके से कर सकती है हाँ एक बात और यदि आपके उनमे किसी भी तरह की कोई कमी है तो किसी एक्सपर्ट से जरुर बात करें न की उन्हें बात बात पर टोंट करें ये रिश्ते के लिए नुक्सानदायक हो सकता है.
Loading...
loading...

Related posts